एक KISS बहुत ही खतरनाक होता है!
टीचर :” एक KISS बहुत ही खतरनाक होता है.”
स्टूडेंट: ” कैसे ?”
टीचर :” एक बार में चालीस हजार कीटाणु ट्रांसफर हो जाते हैं “.
स्टूडेंट : ” इसका कोई इलाज है आपकी नजर में ?”
टीचर :” इसका कोई इलाज नहीं है “.
स्टूडेंट : ” मेरे पास है इसका शर्तिया इलाज “.
टीचर :” क्या इलाज हो सकता है ?”
स्टूडेंट : ” KISS को वापस लौटा दो “
………………
YOU ARE IN VERMASOFTWERE.BLOGSPOT.COM
non veg jokes in hindi
क्या आपकी बीवी भी करती है आपकी मरम्मत!

फौजी: सारे दुश्मन हमसे डरते हैं और हम बीवी से!
प्रोफेसर: मैं कॉलेज में स्टूडेंट्स को लेक्चर देता हूं और घर में बीवी मुझे!

ऑफिसर: मैं ऑफिस में भले ही बॉस हूं, लेकिन घर में नौकर!
जज: मैं कोर्ट में फैसले सुनाता हूं और घर में खुद इंसाफ की भीख मांगता हूं!
मोची: मैं जूतों की मरम्मत करता हूं और बीवी मेरी!
………………….
बच्चा गया देखने कैबरा डांस

एक लड़का रात को देर से घर लौटा।
मां ने पूछा: कहां से आ रहा है ?
लड़का:  कैबरा  डांस देखने गया था।

मां:  हे भगवान् ! तुमने कोई ऐसी चीज तो नहीं देख ली जो तुमको नहीं देखनी चाहिए थी।
लड़का: हां मैंने देखी थी। मां: ” क्या देखा ?”
लड़का: ” यही कि पापा भी वहीं पर थे “।

Comments

Popular Posts